• (Android) पहेली का खेल धोखा कोड क्रिस्टल बढ़ाएँ

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ पहेली का खेल ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ पहेली का खेल IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ धोखा कोड क्रिस्टल बढ़ाएँ ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ पहेली का खेल 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    विज्ञापन पागल कर रहे हैं और उन्हें खरीदने का कोई तरीका नहीं है।

    मजेदार खेल। कष्टप्रद है कि ध्वनि बंद होने पर भी, विज्ञापन जोर से बजते हैं।

    तस्वीर झूठ है! यह टेट्रिस जैसा खेल नहीं है, आप सचमुच एक ग्रिड पर ब्लॉक फिट करते हैं। बस, इतना ही। कुछ खास नहीं।

    अच्छा, आरामदेह, चुनौतीपूर्ण-स्तर खो देता है-ठीक है मुझे खेल पसंद है

    पकज बैरागीपी

    वास्तव में मजेदार खेल! टेट्रिस के पुराने मानक पर अच्छा मोड़। मुझे वास्तव में यह पसंद है कि आप चुनते हैं कि आप टुकड़ों को कहाँ रखते हैं, लेकिन यह बहुत अच्छा होगा यदि आप टुकड़ों को मोड़ सकते हैं या पलट सकते हैं।

    यह अच्छा लग रहा है और मुझे वास्तव में यह पसंद है

    काश मैं टुकड़ों को उस स्थान पर फिट करने के लिए बदल पाता।

    Puzzle Oyunu Strategiya ggb

    वैसे, बहुत सारे विज्ञापन। इसने मुझे पूरी तरह से दूर कर दिया है। लंबे समय तक चलने वाले विज्ञापन जिनसे आप बाहर नहीं निकल सकते। अगर मैंने कभी देखा है तो यह एक दूर की बात है। आपकी जानकारी प्राप्त करने का एक तरीका !!

    सुनिश्चित करें कि आपका शेड्यूल स्पष्ट है। यदि आप टेट्रिस खेलते हुए बड़े हुए हैं, या इसे खेलने वाले लोगों के आसपास-यह निश्चित रूप से आपके लिए है!!!!

    बहुत ही रोचक खेल खेल। यह व्यस्त दैनिक कार्यक्रम के लिए एक आरामदायक मोड़ है।

    Permainan teka-teki Strategi ttdv

    यह खेल बहुत अच्छा है केवल एक चीज जो मैं बदलूंगा वह यह है कि आप कविताओं को इधर-उधर करने में सक्षम होंगे

    बहुत अच्छा खेल

    बहुत बढ़िया खेल, इतना व्यसनी! अंत में घंटों तक खेल सकते हैं!

    बहुत ही शिक्षाप्रद और विचारोत्तेजक

    यह चुनौतीपूर्ण हो सकता है इसका अपना क्षण है।

    अगर खेल ने मुझे टुकड़ों को घुमाने की अनुमति दी होती, तो मैं इसे उच्च रेटिंग देता।

    क्या बी ओ एस गेम हर सेकेंड बिना आगे बढ़े रुक जाता है

    अच्छा

    यह छोटा सा खेल मेरे साथ रहता है !!


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :